50+ शायरी: दिल की गहराइयों का सफर - Shayri Dil se 💗

Wednesday, September 25, 2024

50+ शायरी: दिल की गहराइयों का सफर

शायरी एक ऐसी खूबसूरत कला है जो हमारी भावनाओं को शब्दों में पिरोती है। यहां 50+ शायरी प्रस्तुत की जा रही हैं, जो प्रेम, तन्हाई, दोस्ती और जीवन के विभिन्न पहलुओं को दर्शाती हैं। इन शायरी के माध्यम से अपने दिल की बातें साझा करें।

https://atozfreetips.com/
  1. तन्हाई में तेरी याद आई,
    दिल ने फिर से तुझे भुलाने की कोशिश की।
    पर हर बार दिल ने कहा,
    यादों में तेरा नाम तो है।

  2. मोहब्बत की राह में कांटे बहुत हैं,
    पर तेरी एक मुस्कान पर,
    हम हर दर्द सह लेते हैं.

  3. तेरे बिना हर लम्हा अधूरा है,
    जिंदगी का हर सफर,
    तेरे बिना एक ख्वाब सा है।

  4. चाँदनी रातों में तेरा नाम लूँ,
    तेरे बिना ये रात भी वीरान लगे।
    shayri

  5. दिल की हर धड़कन में तेरा नाम है,
    तेरी मोहब्बत ही मेरा सुकून है।

  6. तुम आए हो जबसे मेरी जिंदगी में,
    खुशियों का हर रंग खिला है।

  7. तेरे बिना जीना है जैसे,
    खुद को खोकर भी खुद को ढूंढना है।

  8. तेरा प्यार मेरे लिए,
    जिंदगी की सबसे खूबसूरत किताब है।

  9. जाने क्यों तेरा ख्याल आता है,
    तेरे बिना हर लम्हा अधूरा लगता है।

  10. मोहब्बत की इस राह पर,
    तेरा हाथ थामे रहना चाहता हूँ।
    shayri

  11. तू ही है मेरा आसमान,
    तेरे बिना हर दिन सुना है।

  12. तेरी मुस्कान में जो जादू है,
    वो दुनिया के हर रंग से अलग है।

  13. तेरे बिना दिल को सुकून नहीं,
    तेरे साथ हर दर्द का हल है।

  14. जब से देखा है तुझे,
    तब से मेरी दुनिया ही बदल गई।

  15. तेरी हर बात में एक जादू है,
    जो दिल को छू जाती है।

  16. तेरी यादों में खोकर,
    मैं हर दर्द भूल जाता हूँ।

  17. तेरे बिना ये तारे भी बेकार हैं,
    तू जो हो पास, सब कुछ बेहतरीन है।

  18. हर सुबह तेरा ख्याल लाती है,
    तेरे बिना ये सुबह भी वीरान है।

  19. तेरे प्यार में एक अलग ही मयखाना है,
    जो मुझे हर पल बहका जाता है।

  20. तू ही मेरी सुबह, तू ही मेरी शाम,
    तेरे बिना हर ख्वाब अधूरा है।

  21. तू जो पास हो, हर दर्द दूर है,
    तेरे बिना जीना भी जैसे एक सजा है।

  22. तेरे बिना ये दिल बेकरार है,
    तेरे बिना हर खुशी एक तन्हाई है।

  23. तेरे नाम से शुरू होती है मेरी हर दुआ,
    तेरे बिना हर तिनका भी बेतुका है।

  24. तेरी यादों का ये साया,
    हर रात मुझे जगा जाता है।

  25. तू मेरी जिंदगी की कहानी है,
    तेरे बिना सब कुछ वीरान है।

  26. तेरे ख्यालों में खोकर,
    मैं हर दर्द भुला देता हूँ।

  27. तेरे बिना हर लम्हा अधूरा है,
    तू ही तो मेरी हर ख़ुशी का मंजर है।

  28. तेरी हर बात में जो मिठास है,
    वो किसी मीठे ख्वाब की तरह है।

  29. तेरे बिना ये ख्वाब अधूरे हैं,
    जिंदगी के सफर में तेरा साथ जरूरी है।

  30. तेरे साथ बिताए हर लम्हे की कीमत है,
    तेरे बिना ये जिंदगी महज एक सजा है।

  31. हर पल तेरा इंतज़ार करता हूँ,
    तेरे बिना मेरा दिल बेकरार रहता है।

  32. तू जो पास है, सब कुछ आसान है,
    तेरे बिना ये जिंदगी एक अजाब है।

  33. तेरे साथ बिताए लम्हे याद आते हैं,
    तेरे बिना हर ख्वाब अधूरा रह जाता है।

  34. तेरा प्यार मेरे लिए सबसे कीमती है,
    तू ही तो मेरी जिदंगी की हकीकत है।

  35. तेरे बिना ये दिल अकेला है,
    तेरे साथ हर खुशी का मेला है।

  36. तेरे साथ बिताए पल जैसे,
    एक खूबसूरत कहानी की तरह हैं।

  37. तू ही मेरी खुशियों का आधार है,
    तेरे बिना हर सपना अधूरा है।

  38. तेरे बिना हर सुबह की पहली किरण भी फीकी है,
    तू जो हो, सब कुछ हसीन है।

  39. तेरी मुस्कान में जो जादू है,
    वो किसी अल्फाज़ का मोती है।

  40. तू जो पास है, हर दर्द सहन कर लेता हूँ,
    तेरे बिना ये दुनिया भी अजनबी लगती है।

  41. तेरे बिना ये पल भी बेताब हैं,
    तेरे साथ हर लम्हा सुनहरा है।

  42. तेरी यादें मेरे दिल की धड़कन हैं,
    तू जो हो, सब कुछ हसीन है।

  43. तेरे बिना ये रातें भी उदास हैं,
    तेरे साथ बिताए हर लम्हे का खास हैं।

  44. तेरे बिना जीना जैसे एक सजा है,
    तेरे बिना हर ख्वाब अधूरा है।

  45. तेरी मोहब्बत ने दी है जो खुशी,
    वो दुनिया की हर खुशी से बढ़कर है।

  46. तू ही मेरी धड़कन का सबब है,
    तेरे बिना ये दिल हर वक्त थम सा जाता है।

  47. तेरे बिना ये सफर अधूरा है,
    तेरे साथ ही हर ख्वाब पूरा है।

  48. तेरे बिना ये रंग भी फीके हैं,
    तेरे साथ बिताए पल ही असली हैं।

  49. तू जो पास हो, दिल का हर दर्द सहन कर लूँ,
    तेरे बिना ये दुनिया भी एक सजा है।

  50. तेरी मोहब्बत में है जो जादू,
    वो दुनिया की हर चीज़ से अलग है।

  51. तू जो साथ हो, हर दर्द भुला दूँ,
    तेरे बिना जीना भी एक सजा है।

  52. तेरे बिना ये पल भी बेकरार हैं,
    तेरे साथ ही सब कुछ यार है।

उम्मीद है आपको ये शायरी पसंद आएंगी!

read more things go to offical page atozfreetips

Share with your friends

Add your opinion
Disqus comments
Notification
This is just an example, you can fill it later with your own note.
Done